韩国消息

打印关闭

कोरिया के डएजेओन में नेदोंग चर्च के नए मन्दिरों के उद्घाटन के लिए आराधना

  • 国家 | कोरिया
  • 日期 | 2019年10月22日
ⓒ 2019 WATV
पतझड़ के पर्व के बाद 22 अक्टूबर को उद्घाटन की पहली आराधना आयोजित की गई। डएजेओन में नेदोंग चर्च के सदस्यों जिन्होंने केवल पिछली बरसात का पवित्र आत्मा ही नहीं लेकिन नया आत्मिक खलिहान भी पाया, ने तीसरे दिन की आराधना के साथ साथ उद्घाटन की आराधना भी मनाकर परमेश्वर को धन्यवाद और स्तुति चढ़ाई। डएजेओन के चर्च संघ के सदस्यों ने मंदिर के समर्पण का जश्न मनाया और खुशी साझा की।

माता ने उन सदस्यों की जिन्होंने मंदिर निर्माण होने तक एक मन से प्रार्थना की और स्वेच्छा से सेवा की, सराहना की और अपनी प्रार्थना के जरिए प्रत्येक चर्च और परिवार पर बहुतायत से आशीष उंडेल दी। माता ने डएजेओन के पास स्थित ओकछन गो एन्ड कम प्रशिक्षण संस्थान में आयोजित कार्यक्रमों को सुचारू रूप से चलाने के लिए विभिन्न क्षेत्रों में उनकी सेवाओं के लिए उनका धन्यवाद भी किया और यह कहते हुए उन्हें प्रोत्साहित किया, “चूंकि आपने अपने व्यस्त और कठिन जीवन के बावजूद भी परमेश्वर के कार्य के लिए एकता में प्रयास किए हैं, मुझे आशा है कि आप सभी उन स्वर्गीय पुरस्कारों को प्राप्त करें जिन्हें पिता ने तैयार किया है।”

प्रधान पादरी ने “चर्च जहां पतरस जाता था” इस शीर्षक के साथ उपदेश दिया। उन्होंने कहा, “चर्च जाने का और विश्वास के जीवन जीने का उद्देश्य आत्माओं का उद्धार है। प्रेरित पतरस, यूहन्ना और पौलुस चर्च ऑफ गॉड जाते थे जहां नई वाचा का फसह और सातवां दिन सब्त मनाए जाते हैं। उस चर्च में उद्धार की प्रतिज्ञा की जाती है जिसमें वह सत्य है जिसे स्वयं यीशु ने सिखाया था और जिस पर प्रेरित पालन करते थे। बहुत से लोग अभी तक नहीं जानते कि उद्धार का सत्य कहां है। मुझे आशा है कि आप आत्मविश्वास के साथ सत्य का प्रचार करते हुए बहुत से लोगों को जागृत करें ताकि डएजेओन में, जिसके नाम का अर्थ विशाल खेत है, सुसमाचार के फसल की कटनी शीघ्र ही हो सके। मुझे इस बात की भी आशा है कि यह चर्च विश्व सुसमाचार के कार्य को पूरा करने की महान भूमिका निभाए(1कुर 1:1-2; 11: 23-26 प्रे 17:2-3; मत 28:18-19)।”

नेदोंग चर्च गापछन धारा और युदियोंगछंग धारा के बीच जो डएजेओन से होकर बहती है, घने आवासीय क्षेत्र में स्थित है। आठ लेन की सड़क के सामने स्थित इस चर्च को ढूंढ़कर वहां जाना बहुत आसान और सुविधाजनक है। सदस्यों ने यह कहते हुए अपनी आकांक्षा व्यक्त की, “हम स्थानीय निवासियों के साथ देखभाल और साझा करने की संस्कृति निर्माण करने के लिए लगन से संवाद करेंगे, ताकि नए मंदिर से बहने वाले परमेश्वर के प्रेम और आशीष उन तक पहुंचाए जा सकें।”

ⓒ 2019 WATV
ⓒ 2019 WATV